Mehendi designs ideas 2021 | simple mehndi design Mehendi designs ideas 2021 | simple mehndi design


मनचाही नौकरी पाने के टोटके और उपाय - Manchahi Naukri (Job) Pane Ke Upay Aur Totke

Jul 01,2019 02:53 PM posted by Admin

लाल किताब एक ऐसी किताब है, इसमे बताये गए टोटके ओर उपाय बहुत ही असरदार होते है। इसीलिए लोग इस पर यकीन करते है। और अगर इस किताब में बताए गए उपाय और टोटके बहुत ही आसान होते है, जोकि कोई भी कर सकता है। अगर आप अपनी नौकरी से परेशान या फिर नौकरी करना शुरू करना चाहते है लेकिन आप कामयाब नही हो पा रहे है, तो आप लाल के टोटके और उपाय को एक बार जरूर आजमाए। तो आइए जानते है, नौकरी पाने के टोटके के बारे में -

मनचाही नौकरी पाने के उपाय - Manchahi Naukri (Job) Pane Ke Upay In Hindi

उपाय 1) सूर्य जल : हिन्दू धर्म के अनुसार कामयाबी का संबंध सूर्य ग्रह से होता है। भगवान सूर्य की जिस इंसान पर कृपा होती है, वह इंसान अपने जीवन मे बहुत तरक्की करता है। इसलिए हमें हमेशा सूर्य ग्रह को अच्छा रखना चाहिए। सूर्य को अच्छा रखने के लिए " जल में रोली और लाल फूल मिलाकर लगातार 43 दिनों तक उगते सूर्य को जल दे।" आपकी मनोकामनाएं पूरी होंगी। उपाय 2) गुरुवार के दिन चने की दाल, पीले वस्त्र और बेसन के लडू को दान करे। उपाय 3) माण‌िक्य रत्न को पहनने से नौकरी की समस्या दूर हो जाती है। उपाय 4) सोमवार के दिन शिवलिंग पर कच्चा दूध और बिना टूटे हुए चावल चढ़ाए। उपाय 5) शनिदेव के मंदिर जाकर “ॐ शं शनैश्चराय नम:” का मंत्र जाप करने से भी सफलता मिलती है। उपाय 6) रोजाना पीपल के पेड़ पर जल चढ़ाने से नौकरी में कामयाबी मिलती है। उपाय 7) उड़ते हुए हनुमान जी फोटो की पूजा करने से नौकरी जल्द ही मिल जाती है। उपाय 8) काला कम्बल दान देने से नौकरी में सफलता मिलती है। उपाय 9) 6 मुखी रूद्राक्ष की माला 108 मनकों वाली माला धारण करें जिसमें हर मनके के बाद चांदी के टुकडे पिरोये हों !

मनचाही नौकरी पाने के टोटके - Manchahi Naukri (Job) Pane Ke Totke In Hindi


अचूक टोटका 1) नौकरी में बाधा होने पर शनिवार के दिन किसी वीरानी जगह जाकर जमीन में सुरमा को दबा दे। नौकरी की समस्या दूर हो जाएंगी। अचूक टोटका 2) अगर आप नौकरी पाना चाहते है, तो 43 दिनों तक किसी गरीब को 3 केले दान दे। ध्यान रहे केला खराब नही होना चाहिए। अचूक टोटका 3) हर रोज हल्दी या केसर का तिलक लगाने से नौकरी बड़ी आसानी से और जो लोग नौकरी करते है, उनकी नौकरी में बाधा नही आती है। अचूक टोटका 4) नौकरी में बाधा होने पर अपने बॉस को रविवार के दिन खीर खिलाएं। अचूक टोटका 5) पके हुए नीबू को बराबर चार हिस्सो में काटके किसी चौराहे पर जाकर चारो दिशाओ में एक -एक टुकड़ा फेक दे । इससे आपकी बेरोजगारी खत्म हो जाएंगी। अगर ये टोटका शुक्ल पक्ष में करते है, तो और भी ज्यादा असरदार होगा। ( यह आपको लगातार 7 दिनों तक करना है।) अचूक टोटका 6) जॉब का इंटरव्यू देने जा रहे हो, तब आप चने के आटे में गुड़ मिलाकर गाय को खिलाने से नौकरी में सफलता मिलती है। अचूक टोटका 7) फटाक से नौकरी पाने के लिए सात तरह के अनाज मिलाकर अपने ऊपर से सात बार उतारकर सुबह-सुबह पक्षियों को खिलाएं। अचूक टोटका 8) हर महीने के पहले सोमवार को एक सफेद कपड़े में थोड़े काले चावल बांधकर मां काली के मंदिर में जाकर उनके चरणों में चढ़ाये। यह नौकरी मिलने का अचूक टोटका है। अचूक टोटका 9) किसी पानी वाले कुंए में किसी भी दिन बिना किसी को बताए थोड़ा सा दूध डाल दे अच्छी नौकरी जल्द लग जायेगी। अचूक टोटका 10) इंटरव्यू पर जाते समय 4 लोंग को निम्बू में फिट कर हनुमान के इस शक्तिशाली मंत्र ” ॐ हनुमते नमः ”का 108 बार जप करें। अब इस निम्बू को अपने बैग में रखकर इंटरव्यू के लिए जाए। ऐसा करने से आपको अवश्य ही इंटरव्यू में सफलता मिलेगी।